trendingNow12020629
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

इस दिन दुल्हन बनेंगी आमिर खान की लाडली Ira Khan, वेडिंग कार्ड देख खुश हो जाएगा फैंस का दिल

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding Date: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की लाडली बेटी आइरा खान जल्द ही दुल्हन बनने जा रही हैं. आइरा और नुपुर शिखरे की शादी का कार्ड वायरल हो रहा है. इस दिन दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. 

इस दिन दुल्हन बनेंगी आमिर खान की लाडली Ira Khan
Stop
Vandana Saini|Updated: Dec 20, 2023, 07:07 PM IST

Amir Khan Daughter Wedding Date: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली आइरा खान (Ira Khan) इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. आइरा ने लंबे समय तक सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) को डेट करने के बाद उनके साथ पिछले साल सगाई कर ली थी. दोनों ने एक दूसरे को साल 2020 में डेट करना शुरू किया था, जिसके बाद अब दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.  

हाल में दोनों की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वयारल हो रहा है, जिसमें दोनों की शादी की डेट भी सामने आ चुकी है. दोनों के घर में काफी समय से शादी की तैयारियां चालू हैं, जिसकी फोटो-वीडियो खुद आइरा अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती रहती हैं. वहीं दोनों की शादी को लेकर कई अपडेट्स भी सामने आते रहते है, जिनमें बताया जा रहा है कि दोनों की शादी मुंबई में ही बड़े ग्रैंड तरीके से होगी, जिसकी तैयारियां भी जोर-शोर से चल रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

शादी का कार्ड हो रहा वायरल

वहीं, सोशल मीडिया पर आइरा और नुपुर की शादी का जो कार्ड वायरल हो रहा है, उसमें अगले साल 13 जनवरी, 2024 की डेट लिखी है. दोनों 13 जनवरी को हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे. इसके अलावा शादी के कार्ड पर आमिर और उनकी बेटी की तरफ से शादी में आने वाले मेहमानों से एक गुजारिश भी की गई है. कार्ड में यह साफ-साफ लिखा है, 'Blessings Only' यानी शादी में आने वाले सभी मेहमान केवल आशीर्वाद दें'.

कई बड़ी हस्तियां होंगी शामिल

इसके अलावा कार्ड में लिखा है, 'अपनी बेटी आइरा और नुपुर की शादी में आपको बुलाते हुए बेहद खुशी हो रही है. जरूर शामिल हों। 13 जनवरी, शनिवार। लव प्रीतम, रीना और आमिर'. वहीं, ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों की शादी में इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियां शमिल हो सकती हैं. बता दें, इससे पहले दोनों की शादी की डेट 3 जनवरी, 2024 बताई जा रही थी, जो 13 जनवरी, 2024 है. आइरा, आमिर और उनकी एक्स-वाइफ रीना की बड़ी बेटी है. 

Read More
{}{}